डॉक्टर Gyan होम्योपैथिक क्लिनिक Patna & Hajipur.

कई वर्षों से होम्योपैथिक दवाइयों के अनुभव से सभी बीमारियों का इलाज किया जाता है| सभी तरह की एलर्जी/खांसी ,पुराना जुकाम और नजला, निमोनिया, छाती के रोग, सांस की बीमारी, फेफड़ों का इन्फेक्शन, गले-नाक-कान की बीमारियों का इलाज, हाइट बढ़ाने की दवा, स्त्रियों के अनचाहे बाल, श्वेत प्रदर, स्त्रियों की तकलीफ (महावारी/बांझपन ),सिर दर्द, चक्करआना, मिर्गी के दौरे, माइग्रेन, पेट के रोग, दांतों में दर्द और कीड़ा लगना ,थायराइड की बीमारी, घुटनों/जोड़ों का दर्द, गठिया, पैरों की डील(फुट कॉर्न),सेहत का ना बनना, भूख ना लगना, नींद ना आना, कमजोरी,खून की कमी,गांठ का बनना,रसौली,नाखून के रोग, मुंह के रोग, कमर का दर्द, डिस्क प्रॉब्लम, सर्वाइकल, सभी प्रकार की चमड़ी की बीमारियों का इलाज जैसे मस्से,दाद, खाज, खुजली, सोरायसिस, एग्जिमा, बालों का गिरना, गंजापन, आंखों की तकलीफ, हकलाना एवं तुतलाना, बहरापन, लीवर की तकलीफ, पीलिया, पित्ताशय एवं किडनी की पथरी का इलाज,पेशाब के रोग,अंडकोष की समस्या, गदूद, शुगर, ब्लड प्रेशर और सेक्स प्रॉब्लम, सालों पुरानी बवासीर की बीमारी और लकवे की बीमारी इत्यादि का इलाज किया जाता है ।
#homeopathytreatment
#migraineawareness
#homeopathy
#fatty_liver_treatment
#skincare
#skintreatment
#drpkgyan
#Bihar
#AnupamKher#GEA2022#awards#besthomoeopathtyclinic#homoeoclinic

Consult Us for Best Homeopathy Treatment for Your Well Being. Get Effective And Safe Homeopathy Treatment For All Age Groups. Book an appointment now #patna#hajipur
Visit Our Clinic At Patna & Hajipur.
Book Appointment- 9472381825
Visit Our Website- www.drgyanhomoeo.com